कोरबा  कोरबा जिलान्तर्गत आगामी दिनों में इसी वर्ष नगरीय निकाय चुनाव होने वाले हैं। लोकतंत्र के इस पर्व में नगरीय क्षेत्र के मतदाता अधिक से अधिक भागीदार बनें और शत-प्रतिशत मतदान का लक्ष्य हासिल किया जा सके, यही ध्येय रखते हुए शासन-प्रशासन की तैयारी शुरु हो चुकी है। शत-प्रतिशत मतदान के लिए लोगों का अधिक से अधिक जागरुक होना अनिवार्य है।
        इसी दिशा में पहल करते हुए कमला नेहरु महाविद्यालय में एक कार्यक्रम रखा गया। भारत निर्वाचन विभाग के दिशा-निर्देश पर नगर पालिक निगम कोरबा की टीम ने महाविद्यालय पहुंचकर विद्यार्थियों और प्राध्यापकों को संबोधित किया।
        नगर निगम कोरबा के अपर आयुक्त विनय मिश्रा ने विद्यार्थियों एवं प्राध्यापकों सहित समस्त महाविद्यालय परिवार को अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने अपना योगदान प्रदान करने का संकल्प कराया। उन्होंने युवा शक्ति को अपनी क्षमताएं पहचानकर इस मुहिम में अपनी सशक्त सहभागिता सुनिश्चित करने का आह्वान किया।
        इस अवसर पर नगर निगम के उपायुक्त बी.पी. त्रिवेदी ने सर्वप्रथम शिक्षक दिवस पर शुभकामनाएं प्रदान की। श्री त्रिवेदी ने देश का भविष्य कहे जाने वाले युवा विद्यार्थियों को स्वयं मतदान करने, अपने परिवार-दोस्तों और आस-पास के लोगों को मतदान अवश्य करने प्रेरित एवं प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर जोनल इंचार्ज अजय अग्रवाल भी उपस्थित रहे।
        डाॅ. प्रशांत बोपापुरकर ने विद्यार्थियों से शत-प्रतिशत मतदान में शत-प्रतिशत सहभागिता प्रदान करने अपील करते हुए कार्यक्रम के लिए कमला नेहरु महाविद्यालय का चयन करने पर अपर आयुक्त और उनकी टीम का आभार प्रदर्शित किया। कार्यक्रम में मंच संचालक एनएसएस के जिला संगठक वाय.के. तिवारी ने किया।