नई दिल्ली । बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और सड़क से संसद तक विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस सांसदों ने काले रंग के कपड़े पहने। दरअसल, यह विरोध प्रदर्शन शुक्रवार को हुआ। इस दौरान भाजपा की एक सांसद काले रंग की साड़ी पहनकर पहुंच गई। जिसके बाद उनसे तमाम तरह के सवाल पूछे गए।
भाजपा की सीधी सांसद रीति पाठक ने शुक्रवार को काले रंग की साड़ी पहनी थी। ऐसे में रीति पाठक से साथी महिला सांसदों ने पूछा कि क्या वह विरोध प्रदर्शन में शामिल हो रही हैं। ऐसे में रीति पाठक को काफी ज्यादा शर्मिंदिगी हुई और वह साथी सांसदों को समझाती रह गईं कि उन्होंने अनजाने में काली साड़ी पहनी है।
रीति पाठक के अलावा द्रमुक के एम कनिमोझी ने भी काले रंग के कपड़े पहने थे। जबकि द्रमुक विरोध प्रदर्शन का हिस्सा नहीं थी। हालांकि कांग्रेस सदस्यों को यह सुनते हुए देखा गया कि एम कनिमोझी हमारे साथ हैं। बसपा की संगीता आजाद ने भी काली साड़ी पहनी थी लेकिन वो धरने में शामिल नहीं हुईं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी काले रंग की हाफ शर्ट पहने हुए थे तो महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने काले रंग की सलवार-कमीज और दुपट्टा पहन रखा था। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने काले रंग का कुर्ता और इसी रंग का साफा भी बांध रखा था।