छोटे पर्दे से अपनी शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, हालांकि उन्हें फिल्मों में कोई खास सफलता नहीं मिली है, लेकिन अपनी निजी जिंदगी के चलते रिया हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। बेंगलुरु में जन्मी रिया चक्रवर्ती की झोली में भले ही हिट फिल्में न हों लेकिन वह एक लैविश लाइफ स्टाइल जीती हैं और करोड़ों की संपत्ति मालिक हैं। साथ ही उनके पास बेहतरीन कार कलेक्शन है। तो चलिए जानते हैं रिया चक्रवर्ती की कितनी है नेटवर्थ।

रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीडियो जॉकी की थी और साल 2009 में एमटीवी के रियलिटी शो 'टीवीएस स्कूटी तीन दीवा' से उन्होंने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने शोज को भी होस्ट किया और साल 2012 में 'तुनीगा तुनीगा' से उन्होंने साउथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की और इसके एक साल बाद मेरे डैड की मारुति से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद भी रिया कई फिल्मों में दिखाई दीं लेकिन ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाईं और फ्लॉप रहीं।
एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भले ही बॉलीवुड फिल्मों में हिट न रही हों लेकिन वह अपने अन्य प्रोजेक्ट्स से महीने में लाखों कमाती हैं।