छिंदवाड़ा ।   छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू को आज दोपहर 3:30 बजे व्हाट्सऐप कॉल पर अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। अज्ञात युवक ने उन्हें जान से मारने की बात कहते हुए अपशब्द भी कहे व काफी अभद्रता के साथ बातचीत की है। जिसको लेकर आज उनके करीबी भाजपा नेता अरविंद राजपूत ने कोतवाली थाने जाकर इसकी लिखित शिला शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। उन्होंने बताया कि व्हाट्सएप कॉलिंग पर +92 के नंबर से उन्हें धमकी दी गई है। सामने वाले ने सीधे तौर पर जान से मारने की बात कही है, जिसके बाद अब मामले की शिकायत की गई है। गौरतलब हो कि सांसद एक दिन पहले ही केदारनाथ की यात्रा से लौटे हैं। वहीं उन्हें अचानक आज जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद पुलिस इस मामले को गंभीर मानते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर दर्ज किया मामला

इस संबंध में कोतवाली टीआई उमेश गोलानी ने बताया कि सांसद के मोबाइल नंबर पर जो व्हाट्सएप कॉल आया था और जो धमकी दी गई थी उसको लेकर साइबर को इसकी जानकारी दी गई है। साइबर के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ वर्तमान में कोतवाली पुलिस ने धारा 296 और 391(4) के तहत मामला कायम किया गया है।

इस संबंध में शिकायतकर्ता अरविंद राजपूत का कहना है कि आज वह एक कार्यक्रम में सांसद विवेक बंटी साहू के साथ बैठे थे। अक्सर वह सांसद के साथ कार्यक्रम में जाते हैं। आज भी मैं उनके साथ कार्यक्रम में था। सांसद का मोबाइल उन्हीं के हाथ में था। अचानक मोबाइल में +92 नंबर से व्हाट्सएप कॉल आया, जिसमें सामने वाले ने पहले पूछा कि क्या सांसद विवेक बंटी साहू बोल रहे हैं? उसके बाद सांसद ने जैसे हां बोला तो सामने वाले ने गाली गलौज के साथ उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यदि घर से बाहर निकले तो तुम्हें जान से खत्म कर देंगे।