इंग्लैंड के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर मोंटी पनेसर ने स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। मोंटी ने कहा कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक लगाएंगे। 29 जून को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बारबाडोस में हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा।

विराट कोहली मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। विराट ने अभी तक सात पारियों में 10.71 की औसत से मात्र 75 रन बनाए हैं। सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 9 गेंद पर मात्र एक रन बनाए थे। इस टूर्नामेंट में विराट दो बार शून्य पर आउट हो चुके हैं। एएनआई से बात करते हुए मोंटी पनेसर ने कहा कि भारत टी20 वर्ल्ड कप जीतेगा और विराट कोहली शतक बनाएंगे।

'भारत जीतेगा वर्ल्ड कप'

विराट कोहली ने सेमीफाइनल में रीस टॉपली की गेंद पर मिडविकेट पर शानदार सिक्स लगाया था। हालांकि, अगली ही गेंद पर विराट कोहली बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे। कोहली इस खराब फॉर्म का बचाव रोहित शर्मा ने भी किया था। सेमीफाइनल जीतने के बाद रोहित ने विराट के जल्द फॉर्म में लौटने की उम्मीद की थी।

रोहित ने भी विराट का किया था बचाव

सेमीफाइनल जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कहा था कि विराट कोहली की फॉर्म को लेकर कोई चिंता नहीं है। वह बड़े मैच के खिलाड़ी है। रोहित ने कहा था कि विराट कोहली फाइनल मैच में अच्छा करेंगे। रोहित ने यह भी कहा था कि 15 साल तक क्रिकेट खेल लेते हैं तो फॉर्म कोई समस्या नहीं होती। विराट कोहली ने बड़े मैच भारत को मुश्किलों से निकाला है।