नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला किया हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल गए, लेकिन हमारे मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) को वो नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि इससे पहले दिल्ली के सीएम और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि जल्द ही सीबीआई केंद्र के इशारे पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाली है। मामला दिल्ली में एक्साइज ड्यूटी को लेकर है, जिस पर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने केंद्र से मामले में हाई लेवल जांच की सिफारिश की है।
दरअसल, दिल्ली के उपराज्यपाल सक्सेना ने दिल्ली में एक्साइज ड्यूटी में गड़बड़ी की आशंका जताकर केंद्र से हस्तक्षेप करने और हाई लेवल जांच की मांग की थी। जिस पर दिल्ली सरकार बनाम केंद्र की जंग तेज हो चुकी है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सिसोदिया को जल्द ही गिरफ्तार करने वाली है। केजरीवाल ने कहा था कि सिसोदिया के खिलाफ अभी कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन, वे ढूंढ रहे हैं और कुछ न कुछ झूठ निकालकर ही दम लेने वाले हैं।
उधर, संजय सिंह ने कहा कि सुष्मिता सेन (अभिनेत्री) को ललित मोदी मिल गए। लेकिन हमारे मोदी जी को वो नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि हाल ही में ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर की थी और रिलेशनशिप की बात कबूल की थी। दरअसल, ललित मोदी आईपीएल से जुड़े टेंडर और ऑक्शन में गड़बड़ियों के आरोप झेल रहे हैं। बीसीसीआई उन्हें बोर्ड से बाहर कर चुकी है। ईडी मामले में जांच कर रही है और ललित मोदी भारत से भाग चुके हैं। ललित मोदी को भारत सरकार भगौड़ा घोषित कर चुकी है। संजय सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार की ईमानदारी से मोदी सरकार डरती है। इसकारण झूठे आरोपों के दम पर कार्रवाई करने में जुटी है।