कोरबा जिले के हसदेव बराज दरी के समीप देर रात एक चलती कार में आग लगने की घटना सामने आई है। जहां इस घटना के बाद हड़कप मच गया। देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार पिता-पुत्र ने चलती कार से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। इसकी सूचना दमकल वाहन को दी गई। लेकिन उसके आने से पहले ही कार धू-धू कर जल गई।

कोरबा बिलासपुर मुख्य मार्ग दर्री डेम के पास स्विफ्ट डिजायर कार दर्री से कोरबा की ओर आ रही थी। इस दौरान अचानक कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते यह घटना घटी है। जहां किसी तरह दोनों ने कार से कूद कर खुद की जान बचाई है।

देखते ही देखते आग विकारल रूप ले गई। धू-धू कर कार जलने लगी। कार को जलता देख राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना स्थानी लोगों ने दर्री पुलिस को दी। जिसकी सूचना मिलते ही सीएसईबी और बालकों की अग्नि समन मौके पर पहुंची। तब तक कार जलाकर खाक हो चुकी थी।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली। पिता-पुत्र को अस्पताल पहुंचाया। जहां मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है कि कब कैसे और किन परिस्थितियों में आग लगी होगी।